LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

एक्ट्रेस गौहर खान बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर जैद दरबार ने शुरू की शादी की रस्मे

बिग बॉस विनर और एक्ट्रेस गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर जैद दरबार के साथ जल्द शादी के बंधन में बंदने वाली हैं. घर में शादी की धूम शुरू हो गई है और निकाह से पहले होने वाली रस्मों का आगाज हो चुका है.

जैद और गौहर ने अपनी वेडिंग को GaZa (गाजा) नाम दिया है. निकाह से पहले चिक्सा का रस्म पूरी हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें दोनों परिवार जश्न साथ मनाते दिखाई दे रहे हैं.

होने वालीं दुल्हन गौहर खान और होने वाले दूल्हे राजा जैद दरबार दोनों ने सोशल मीडिया पर चिक्सा सेरेमनी की तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में गौहर और जैद पीले रंग के कपड़ों में हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों का कैप्शन दोनों का सेम है. दोनों ने लिखा- ‘जब मेरा आधा हिस्सा तुम्हारे आधे हिस्से से मिला और एक हुआ, तब बैटर हाफ बना. हमारे सबसे सुंदर पल. अलहमदुल्लिलाह. गाजा सेलिब्रेशन का पहला दिन, चिक्सा

गौहर खान-जैद दरबार के घर शुरू हुईं शादी की रस्में, चिक्सा सेरेमनी की  तस्वीरें आईं सामने

गौहर खान ने इस दौरान गुलाबी और पीले रंग के लहंगे के साथ एक हल्के पीले रंग का ब्लाउज पहना था, जिसे उन्होंने एक भारी दुपट्टे के साथ पेयर किया और अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने एक मंगा टेका लगाया. वहीं, दूसरी ओर, जैद ने सफेद पाजामा के साथ पीले रंग का कुर्ता पहने नजर आए.

गौहर और जैद की उम्र में 11 साल का फासला है. अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने के बाद दोनों मिनी हॉलीडे पर दुबई भी गए थे. दोनों मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में निकाह करने वाले हैं. इस शादी में गौहर और जैद के परिवार के करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हो सकेंगे. मेहमानों की कटौती कोरोना महामारी को देखते हुए की गई है.

Related Articles

Back to top button