LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

नोएडा : बदमाशों ने छात्र की कर दी हत्या पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली से सटे नोएडा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां मामूली सी बात पर बाइक सवार युवकों ने 15 साल के छात्र की पीट-पीटकर उसकी जान ले ली. पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों की बाइक ठेले से टकरा गई थी. इसी बात से नाराज आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी.

ये मामला नोएडा फेस 2 इलाके का है. मृतक का नाम रोहित था और वो 8वीं कक्षा का छात्र था. रोहित ग्रेटर नोएडा के हल्दोनी इलाके का रहने वाला था. रोहित अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था और अपनी मां के साथ सब्जी का ठेला लगाता था. बताया जा रहा है शुक्रवार को रोहित नया गांव इलाके में सब्जी बेच रहा था.

बाइक पर सवार दो युवक उससे सब्जी लेने आए थे. इसी दौरान युवकों की बाइक रोहित के ठेले से लग गई. इसको लेकर रोहित और बाइक सवारों में बहस हो गई. बहस इतनी बढ़ गई कि बाइक सवार रोहित को पीटने लगे. उस दौरान वहां मौजूद अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया जिसके बाद दोनों युवक वहां से चले गए.

घटना के कुछ देर बाद रोहित अपने घर की तरफ जाने लगा. इसी दौरान दोनों आरोपी आए और डंडे से उसे पीटने लगे. डंडे से रोहित के सिर में चोटें आई. गंभीर हालत में रोहित को भंगेल में कम्युनिटी सेंटर में ले जाया गया, जहां से नोएडा जिला अस्पताल रेफर किया गया. रोहित की हालत और ज्यादा बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार सुबह उसकी मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button