LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

सपना चौधरी के इस हरियाणवी सॉन्ग ने मचाई धूम

सपना चौधरी के मम्मी बनने के बाद उनका दूसरा नया हरियाणवी गाना रिलीज हो गया है. गाना का नाम है चटक मटक सपना चौधरी इस सॉन्ग में हरियाणवी रंग-ढंग में दिख रही हैं और उनके इस अंदाज को पसंद भी किया जा रहा है. हरियाणवी ड्रेस पहने सपना चौधरी देसी लुक में नजर आ रही हैं. यूट्यूब पर गाने ने धूम मचा दी है.

सपना चौधरी के इस नए हरियाणवी गाने को रेणुका पंवार ने गाया है. इस हरियाणवी गाने में लिरिक्स बिट्टू सोर्खी के हैं और म्यूजिक गुलशन म्यूजिक का है. गाने में सपना के जोरदार ठुमके देखे जा सकते हैं आपको बता दें कि इससे पहले सपना का हरियाणवी गाना ‘नलका’ रिलीज हुआ था. इस गाने का म्यूज‍िक और बोल काफी मजेदार है और इसमें सपना भी मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं.

बिग बॉस 11 में नजर आ चुकीं डांसर सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग पूरे देश में है. वो जहां भी जाती हैं उन्हें देखने वालों की भीड़ एकत्रित हो जाती है. सपना चौधरी, हरियाणा के अलावा यूपी, बिहार और मध्य प्रदेश कई राज्यों में स्टेज पॉरफॉर्मेंस दे चुकी हैं. आपको बता दें कि 4 अक्टूबर को सपना चौधरी मां बनी हैं. उन्होंने इसी साल जनवरी में अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से शादी की है.

Related Articles

Back to top button