Main Slideकेरलखबर 50देश

केरल में आज से खुलेंगे बार और ताड़ी की दुकानें, राज्य सरकार ने दी इजाजत

देशभर में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया था. जिसके बाद से ही देशभर के कई राज्यों में शराब की दुकानों को बंद किया गया था. फिलहाल अनलॉक की प्रक्रिया के साथ ही कई राज्यों में शराब की दुकानों को खोल दिया गया था. वहीं आज केरल में बार और ताड़ी की दुकानों को खोलने के निर्देश दिए गए हैं.

खुलेंगी ताड़ी की दुकानें और बार

दरअसल केरल में अनलॉक की प्रक्रिया के तहत अभी तक पार्सल सेवा के आधार पर मादक पदार्थों की डिलिवरी हो रही थी. वहीं राज्य सरकार ने आज से कोरोना नियमों को फॉलो करते हुए बार और ताड़ी की दुकोनों को खोलने के निर्देश दे दिए हैं. यहां राज्य सरकार ने आदेश जारी करते हुए बार, वाइन, बीयर पार्लर और ताड़ी की दुकानों को फिर से खोलने की अनुमति दी है.

कोरोना नियमों का पालन जरूरी

इसके साथ ही राज्य सरकार ने बार, वाइन शॉप और ताड़ी दुकानों पर कोरोना नियमों को पालन करने की भी अपील की है. आदेश जारी करते हुए यह साफ कर दिया गया है कि दुकान और बार के अंदर ग्राहकों को मास्क के साथ प्रवेश अनिवार्य होगा, वहीं सोशल डिस्टेंशिंग को भी फॉलो करना जरूरी होगा.

सामने आ रहे कोरोना संक्रमित

बता दें कि केरल में बीते 24 घंटे के दौरान 3,423 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं. जिसके बाद राज्य में एक्टिव कोरोना संक्रमितों की संख्या 61 हजार 768 हो गई है. वहीं अभी तक कुल 6 लाख 45 हजार 779 संक्रमित लोग ठीक भी हुए हैं. फिलहाल कोरोना संक्रमण के कारण राज्य में अभी तक 2 हजार 843 से संक्रमितों की मौत हो गई.

Related Articles

Back to top button