LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने की लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह से योगी मॉडल और दिल्ली मॉडल पर चर्चा के लिए लखनऊ पहुंचे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सरकार बनाने के बाद यूपी के लोग पूछ रहे है मुझे क्या मिला? दिल्ली में स्कूल अच्छे हुए, फीस नहीं बढ़ी. 80 प्रतिशत लोगों को फ्री में बिजली मिल रही है. यूपी की हालत बद से बदहाल हो गई है. दिल्ली की पूरी दुनिया मे तारीफ हो रही है.

बता दें पिछले दिनों आम आदमी पार्टी ने दिल्ली जैसी सुविधाओं के लिए यूपी में चुनाव लड़ने का ऐलान किया था, जिसके बाद मंत्री सिद्धार्थनाथ ने बहस की खुली चुनौती दी थी. मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं आज यूपी और दिल्ली मॉडल पर बहस के लिए लखनऊ आया हूं. इस दोरान मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के स्कूल से जुड़े वीडियो भी दिखाए.

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में स्कूल की तस्वीर बदलने के लिए ईमानदारी से काम हुआ है. यूपी में 10 स्कूलों की भी तस्वीर बदली हो तो वीडियो दिखाएं. शिक्षा मॉडल पर बहस के लिए सामने मंत्री की कुर्सी खाली पड़ी है उन्होंने कहा कि यूपी के लोगों को केजरीवाल सरकार की सुविधाएं चाहिए.

Related Articles

Back to top button