LIVE TVMain Slideदेशस्वास्थ्य

देश में अभी भी जारी है कोरोना का तांडव 20 हजार से ज्यादा नए मामले आये सामने

देश में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसके साथ ही कोरोना के कारण होने वाली मौतों का सिलसिला भी जारी है. इस बीच एक बार फिर 20 हजार से ज्यादा नए कोरोना वायरस के मरीजों की पुष्टि हुई है.

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के करीब 24 हजार संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. वहीं करीब 27 हजार कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा चुका है. देश में फिलहाल एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 3 लाख से कम बनी हुई है.

देश में 22 दिसंबर को करीब 6 महीने बाद पहली बार कोरोना वायरस के नए मामले 20 हजार से कम दर्ज किए गए थे. हालांकि आज फिर से इनमें बढ़ोतरी दर्ज की गई है. पिछले 24 घंटे में 23950 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है.

इसके साथ ही देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 1,00,99,066 हो चुकी है. पिछले 24 घंटों में रिकवर होने वाले मरीजों का आंकड़ा भी बढ़ा है. देश में कोरोना से संक्रमित हुए 26895 और मरीज रिकवर हो चुके हैं. इसके साथ ही अब तक 96,63,382 मरीजों का इलाज किया जा चुका है.

देश में महाराष्ट्र कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. महाराष्ट्र में 19 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. इसके बाद कर्नाटक में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं. कर्नाटक में 9.1 लाख से ज्यादा कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. वहीं देश की राजधानी दिल्ली में 6.18 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button