LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

हरियाणा हुआ शर्मसार 5 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

हरियाणा के झज्जर में 5 साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. बच्ची का परिवार रोजगार के सिलसिले में दमोह से हरियाणा गया था. बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद हत्या की संगीन घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से फोन पर बात कर अपराधी को कड़ी सजा देने की मांग की है.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा के झज्जर में बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की घटना को हृदय विदारक और निंदनीय बताया. मुख्यमंत्री ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से चर्चा कर प्रभावित परिवार की सहायता और घटना में लिप्त अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने का आग्रह किया है.

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि अपराधी को सख्त सजा दी जायेगी. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने जानकारी दी है कि इस घटना के सिलसिले में मध्य प्रदेश के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एडीजी अनंत कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल हरियाणा जाएगा. मुख्यमंत्री ने बच्ची के पिता से भी फोन पर बात की है और परिजनों को 4 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की राशि मंज़ूर की है.

घटना पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘हरियाणा के झज्जर में दमोह की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या किए जाने की घटना अत्यंत दुखद और निंदनीय है. मैंने इस विषय में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बात कर दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई का आग्रह किया है.

Related Articles

Back to top button