LIVE TVMain Slideखेलदेश

स्पिन गेंदबाजी के दिग्गज बिशन सिंह बेदी ने DDCA से दिया इस्तीफा

पूर्व भारतीय कप्तान और स्पिन गेंदबाजी के दिग्गज बिशन सिंह बेदी ने DDCA की अपनी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है.

इसके साथ ही उन्होंने रोहन जेटली से फिरोजशाह कोटला मैदान के स्टैंड से अपना नाम हटाने का अनुरोध किया है. उन्होंने पत्र लिखकर DDCA के अध्यक्ष रोहन जेटली से अपील की है कि जल्द से जल्द फिरोजशाह कोटला मैदान के स्टैंड से उनका नाम हटा दिया जाए.

DDCA के बड़े पदों राजनैतिक रसूख को लेकर बिशन सिंह शुरू से ही मुखर रहे हैं. उनका कहना है कि मैं आने वाली पीढ़ी के लिए लड़ाई लड़ने के लिए आगे नहीं आया हूं, लेकिन मुझे यह भी सिखाया गया है कि अगर मैं एक स्टैंड लेने में दृढ़ता से विश्वास करता हूं तो मुझे इसके साथ रहना चाहिए.

उनका कहना है कि DDCA में चल रहा भाई-भतीजावाद एक दिन काफी गलत साबित होगा. उन्होंने अध्यक्ष से कहा कि आप उन सभी निर्णयों के लिए भी दोषी पाए जाते हैं, और उनसे भाग नहीं सकते हैं, और आप अपनी अनुपस्थिति का बहाना भी नहीं दे सकते उन्होंने आगे लिखा कि ‘मैं अब भी आपके नेतृत्व में देख रहा हूं कि डीडीसीए में चापलूसी संस्कृति का दौर जारी है. इसलिए मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि मेरे नाम को तत्काल प्रभाव फिरोजशाह कोटला मैदान के स्टैंड से हटा दिया जाए

बता दें कि बीते दिनों DDCA ने पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद का राज्य टीम के चयनकर्ता पद के लिए आवेदन खारिज कर दिया था. जिसके बाद बिशन सिंह बेदी ने इसकी काफी आलोचना भी की थी. उन्होंने इसके लिए लोकपाल के पास आधिकारिक शिकायत दर्ज कर DDCA की अपील खारिज करने की बात कही थी.

Related Articles

Back to top button