LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

मिस यूनिवर्स इंडिया का दो बार खिताब जितने वाली उर्वशी रौतेला ने शेयर किया वीडियो

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलिवुड की उन शख्सियतों में शामिल हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह रेगुलर अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

उर्वशी ने हाल की में एक वीडियो शेयर किया. इसमें उन्होंने अपने बारे में एक ऐसी जानकारी दी जिसके बारे में लोग कम जानते हैं. दरअसल उर्वशी रौलेता पहली महिला हैं जो दो बार मिस यूनिवर्स इंडिया बन चुकी हैं.

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, वाह!!! मिस यूनिवर्स की जर्नी के 5 साल पूरे. इंडिया. ये वो पल है जब मैं इतिहास में पहली ऐसी लड़की बनी थी जिसने दो बार मिस युनिवर्स इंडिया का खिताब जीता था (2012 और 2015).

मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी और मैं जानती थी कि वो पहले की तरह कभी नहीं रहेगी. मिस युनिवर्स से मुझे जो भी अनुभव मिले उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं.

उर्वशी रौतेला ने 5 साल पहले जीता था मिस यूनिवर्स इंडिया का खिताब, शेयर किया  वीडियो पोस्ट। Urvashi Rautela posts a video for 5 years of her Miss  Universe India journey.

बता दें उर्वशी ने 2012 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था लेकिन उनकी उम कंप्टीशन के हिसाब से कम थी. इस वजह से उन्हें यह खिताब लौटना पड़ा था. इसके तीन साल बाद 2015 में उर्वशी ने यह खिताब अपने नाम फिर से कर लिया. इस खिताब को अपने नाम किए उर्वशी को पांच साल हो गए हैं.

Related Articles

Back to top button