LIVE TVMain Slideखबर 50देश

राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में घर में घुस कर लाखों की डकैती को दिया अंजाम

राजधानी लखनऊ के पॉश गोमतीनगर के विभूतिखंड थाना क्षेत्र के विराजखंड में सहारनपुर में तैनात गन्ना विभाग के एई योगेंद्र श्रीवास्तव के घर बदमाशों ने मगलवार आधी रात को डकैती की वारदात को अंजाम दिया.

रात दो बजे के करीब घर में घुसे बदमाशों ने पत्नी और बेटी को बाथरूम में बंद कर लाखों की डकैती को अंजाम दिया। जिस वक्त डकैती पड़ी उसक वक्त एई योगेंद्र श्रीवास्तव की पत्नी और बेटी घर में अकेली थीं. फ़िलहाल पुलिस मौके पर है और तफ्तीश में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक पांच की संख्या में बदमाश दीवार फांदकर घर में घुसे। फिर खिड़की की रेलिंग को निकालकर अंदर घुसे। इसके बाद घर में मौजूद मां-बेटी को बंधक बनाकर बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद करीब चार लाख के सामान लेकर फरार हो गए. डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन ने बताया कि सुबह आठ साढ़े आठ बजे वारदात की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया. उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास कोई हथियार नहीं था.

लखनऊ: मां-बेटी को बंधक बनाकर गन्ना विभाग के AE के घर लाखों की डकैती

डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन ने बताया कि परिवार वालों के मुताबिक बदमाशों की संख्या पांच थी. जिस वकत डकैती पड़ रही थी उस वक्त बाहर पुलिस गश्त भी कर रही थी, लेकिन परिवार को इसकी भनक नहीं लगी. परिवार के मुताबिक तीन से चार लाख की चोरी हुई है. मामले की तफ्तीश की जा रही है. पुलिस इस मामले का जल्द खुलासा करेगी।

Related Articles

Back to top button