LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म रश्मि रॉकेट की कुछ फोटो की शेयर

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्मों में दिलचस्प किरदारों को जी जान से निभाने के लिए जानी जाती हैं. किरदारों के परफेक्शन के लिए तापसी ना सिर्फ कड़ी मेहनत करती हैं बल्कि किरदार में पूरी तरह ढल जाने की कोशिश भी करती हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर तापसी ने किया है अपनी अगली फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के लिए

तापसी पन्नू ने अपनी आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. इस फिल्म में अपने किरदार के लिए रश्मि फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए सख्त ट्रेनिंग कर रही हैं. तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स को लगातार अपने काम को लेकर अपडेट देती रहती हैं.

अगली फिल्म की तैयारी में तापसी पन्नू, ऐसा होगा फिल्म Rashmi Rocket में  किरदार - Samacharnama | DailyHunt

‘रश्मि रॉकेट’ को लेकर तापसी ने कुछ तस्वीरे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. तापसी ने सोशल मीडिया पर मस्कुलर लुक फ्लॉन्ट किया है. तापसी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो एक ट्रैक पर दौड़ते हुए दिख रही हैं. तस्वीर में साफतौर से उनकी मस्कुलर बॉडी दिखाई दे रही है.

Muscular' अंदाज में दिखीं Taapsee Pannu, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर... -  Dainik Savera

दरअसल तापसी पन्नू अपनी आगामी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. इस किरदार को निभाने के लिए रश्मि ने कड़ी फिजिकल ट्रेनिंग की है. फिल्म में एक ऐसी महिला धावक की कहानी है जो कच्छ के रण से निकलकर अपनी पहचान के लिए लड़ती है और एक नामी एथलीट बन जाती है.

Related Articles

Back to top button