LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

टीवी अभिनेत्री हिना खान ने ब्‍लू शॉर्ट ड्रेस में मचाया तहलका

टीवी एक्‍ट्रेस हिना खान इंडस्‍ट्री की सबसे हसीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो लोगों के‍ दिलों में बस गई हैं. वह अपनी एक्‍टिंग के साथ साथ बोल्ड तसवीरों की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका स्टाइल सबसे अलग और हटकर होता है.

हिना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. अब उनकी कुछ जबरदस्त तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें तूफानी सीनियर का ग्‍लैमरस अंदाज देखने लायक है.

Tv News in Hindi: टीवी की ताज़ा खबर, टीवी ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़

हिना खान इन तसवीरों में टील ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्‍होंने ब्‍लैक स्‍टाइलिश चप्‍पल पहनी है. उन्‍होंने ओपन हेयर से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है. वह अलग अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इन तसवीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और ताबड़तोड़ कमेंट्स कर रहे हैं.

सिनेमा : TN ONLINE

एक यूजर ने लिखा बेबी डॉल एक और यूजर ने लिखा हिना प्‍लीज रिप्‍लाई एक और यूजर ने लिखा हैलो खूबसूरत लेडी एक और यूजर ने लिखा शेरखान, कोलकाता की तरफ से आपको ढेर सारा प्‍यार एक और यूजर ने लिखा मैं आपकी एक्टिंग का फैन हूं मैम एक और यूजर ने लिखा क्या फिगर है

Blue bikini में हिना खान ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- ब्...

एकदम धांसू एक और यूजर ने लिखा हॉटनेस क्‍वीन एक और यूजर ने लिखा जहर एक और यूजर ने लिखा हमतो तेरे आशिक है सदियों पुराने चाहे तू माने चाहे न माने

Hina Khan's pictures created panic among fans | हिना खान की तस्वीरों ने  मचाया तहलका, ब्लू आउटफिट में आईं नजर | Navabharat (नवभारत)

इससे पहले उनकी कुछ तसवीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह ब्‍लू जंपसूट में पोज देती नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्‍होंने स्‍पोर्ट्स शूज़ पहना है. इन तसवीरों में हिना खान ओपन हेयर में बेहद कूल लग रही हैं. वह बीच किनारे पोज़ देती नजर आ रही हैं. हिना खान ने सनग्‍लासेस लगा रखे हैं और इस लुक में वह बेहद शानदार लग रही हैं.

Related Articles

Back to top button