LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

हिमाचल प्रदेश : मंडी के लोगो के लिए बड़ी खबर शुरू हो गया टनल का काम

हिमाचल प्रदेश में कीरतपुर-मनाली फोरलेन निर्माण में सबसे चुनौतीपूर्ण कार्य को अंजाम दे रही एफकॉन्स कंपनी ने मंडी जिले में डयोड के पास बनने वाली दो टनलों के निर्माण के लिए फेस कटिंग के काम को हरी झंडी दे दी है. कंपनी ने स्थानीय लोगों को फेस कटिंग का कार्य सौंपा है, ताकि यहां के लोगों को रोजगार भी मिल सके और निर्माण कार्य भी हो सके.

बुधवार को डयोड और इसके आसपास के लोगों ने मिलकर फेस कटिंग के कार्य का विधिवत रूप से पूजन करने शुभारंभ किया. स्थानीय लोगों ने इसके लिए एफकॉन्स कंपनी का आभार जताया है.

हिमाचल में डेढ़ साल में यातायात के लिए तैयार होगी मंडी के औट की नई टनल

स्थानीय निवासी दिनेश ठाकुर और आनंद ने बताया कि क्षेत्र के लोग लंबे समय से इस निर्माण कार्य के शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, ताकि क्षेत्र के लोगों को रोजगार मिल सके. उन्होंने कहा कि कंपनी ने स्थानीय लोगों को तरजीह देकर बेरोजगारों की फरियाद को सुना है. इन्होंने इसके लिए कंपनी का आभार जताया है.

साथ ही आपको यह भी बता दें कि पंडोह बायपास टकोली प्रोजेक्ट में सबसे ज्यादा टनल निर्माण कार्य हो रहा है. यहां की भौगोलिक परिस्थितियों को देखते हुए यहां टनलों के माध्यम से फोरलेन गुजारा जाएगा.

मंडी: कीरतपुर-मनाली फोरलेन पर दो और टनलों के निर्माण कार्य का आगाज

कंपनी ने यह कार्य युद्धस्तर पर छेड़ रखा है और अब डयोड के पास बनने वाली दो टनलों के निर्माण के लिए फेस कटिंग का कार्य भी शुरू हो गया. उम्मीद यही जताई जा रही है कि यह प्रोजेक्ट रिकार्ड समय में पूरा कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button