LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

हरियाणा : पानीपत जिले में हुआ दर्दनाक हादसा गई ट्रक चालक की जान

हरियाणा के पानीपत जिले में एक दर्दनाक हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई. हादसा ट्रक का टायर बदलते समय हुआ. ट्रक की स्टपनी लगाते समय टायर फट गया और जोरदार धमाके के साथ चालक दूसरे ट्रक पर जाकर गिरा. चालक की को दोनों जांघ फट गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

बता दें कि गोहाना के गांव जागसी का रहने वाला 40 वर्षीय विनोद कुमार पिछले छह माह से गांव सिवाह के राजबीर सिह के यहां चालक की नौकरी कर रहा था. बुधवार को विनोद रिफाइनरी से ट्रक लोड करके ट्रांसपोर्ट नगर पहुंचा. वहां उसे नया टायर बदलकर स्टपनी हटानी थी. विनोद ने स्टपनी हटाकर नया टायर लगा दिया. इसके बाद वह स्टपनी को ट्रक में टांगने लगा. जैसे ही उसने स्टपनी उठाई, धमाके के साथ टायर फट गया.

धमाका इतना तेज था कि विनोद उछलकर पास खड़े ट्रक से जा टकराया. पूरा ट्रांसपोर्ट नगर धमाके से गूंज उठा. धूल रुकने पर आसपास के लोगों ने देखा तो विनोद की दोनों जांघें फटी हुई थी और वह बेसुध पड़ा था. लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस विनोद कुमार को सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हॉस्पिटल मेंं रखवाया. वहीं सेक्टर 11-12 पुलिस चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि सेक्टर 11 12 में हादसा हुआ है उसके बाद मौके पर पहुंचे और विनोद को हॉस्पिटल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Related Articles

Back to top button