LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदिल्ली एनसीआरदेश

देश की राजधानी में अपराध रुकने का नहीं ले रहे नाम एक और मामला आया सामने पहले महिला से की मारपीट फिर। …..

देश की राजधानी में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. दिल्ली में दो अलग अलग मामलों में महिलाओं के साथ गंभीर अपराध किए गए. चौंकाने वाली बात ये थी एक मामले में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की लेकिन आरोपी को गिरफ्तार तक नहीं किया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के गोकुलपुरी में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उसके साथ मारपीट की और बाद में उसे तीन तलाक दे दिया. महिला के सिर पर गंभीर चोट आई है. महिला ने बताया कि उसके पति ने मारपीट के बाद 13 दिसंबर को उसे तीन तलाक दे दिया था.

महिला ने आरोप लगाया कि उसके ससुराल पक्ष के लोग लंबे समय से उससे दहेज की मांग कर रहे थे. ऐसा नहीं होने पर उसे काफी समय से प्रताड़ित किया जा रहा था. 13 दिसंबर को फिर एक बार उससे दहेज की मांग की गई और उसके बाद पति ने ससुराल के अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की. जिसके बाद उसके सिर में गंभीर चोट आई है.

पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार महिला ने बताया कि इस मामले में उसे पुलिस को सूचित किया और बाद में एफआईआर भी दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस ने एक भी आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है.

इधर, धर्म बदलने पर किया मजबूर वहीं दिल्ली की ही रहने वाली एक अन्य महिला ने आरोप लगाया कि शादी के बाद उसके पति ने उसे धर्म बदलने पर मजबूर किया. महिला ने जानकारी दी कि इसके संबंध में उसने सरिता विहार पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई है. महिला के अनुसार उसे बुर्का पहनने और नमाज पढ़ने के लिए भी मजबूर किया जाता था.

वहीं महिला ने कहा कि धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करने के साथ ही ससुराल पक्ष के अन्य लोग भी उसे प्रताड़ित कर रहे थे. महिला के अनुसार उसके ससुर ने उसका देह शोषण करने का भी कई बार प्रयास किया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button