LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

किसान आंदोलन : राहुल गांधी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की मुलाकात, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की. उधर मार्च निकालने और राष्ट्रपति से मुलाकात करने की कोशिशों के दौरान प्रियंका गांधी सहित कई कांग्रेस नेताओं को हिरासत में ले लिया गया. इस दौरान राहुल और प्रियंका गांधी दोनों मोदी सरकार पर जमकर बरसे.

राहुल गांधी ने कहा नरेंद्र मोदी जी का एक ही लक्ष्य है कि दो चार बड़े उद्योगपतियों के लिए पैसा बनाना. जो लोग मोदी जी के खिलाफ खड़े होते हैं उनके खिलाफ कुछ ना कुछ बोलते हैं. किसान को आतंकवादी कहते हैं, कल को मोहन भागवत भी उनके खिलाफ खड़े हो गए तो उन्हें भी आतंकवादी बोल देंगे.

राहुल गांधी ने कहा हम तीन लोग राष्ट्रपति के पास करोड़ों हस्ताक्षर लेकर गए. यह देश की आवाज है. सर्दी का समय है, किसान आंदोलन कर रहे हैं और मर भी रहे हैं. आज मैं एडवांस में बोल रहा हूं किसान और मजदूर के सामने कोई शक्ति खड़ी नहीं हो सकती. अगर कानून वापस नहीं हुए तो सिर्फ आरएसएस और बीजेपी को ही नहीं, देश को भी नुकसान होने जा रहा है

दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को करीब आधे घंटे मंदिर मार्ग थाने में हिरासत में रखने के बाद छोड़ दिया. इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि बीजेपी की सरकार किसानों के पेट पर लात मार रही है और हमारा कर्तव्य है कि हम किसानों के साथ खड़े रहें इसलिए हम लोग अपना कर्तव्य निभाएंगे.

प्रियंका गांधी ने कहा जवान किसान का बेटा होता है, जो किसानों की आवाज ठुकरा रहा है, अपनी जिद्द पर अड़ा हुआ है जबकि देश का अन्नदाता बाहर ठंड में बैठा है तो उस सरकार के दिल में क्या जवान, किसान के लिए आदर है या सिर्फ अपनी राजनीति, अपने पूंजीपति मित्रों का आदर है?

Related Articles

Back to top button