LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

हरियाणा : बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष की सड़क हादसे में हुई मौत

हरियाणा के पानीपत जिले में लगातार सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. हर रोज सड़क हादसे में किसी न किसी की मौत हो रही है. हर रोज हो रहे सड़क हादसों से लगातार मौत का ग्राफ भी बढ़ता जा रहा है.

सड़क हादसे का ताजा मामला पानीपत के बापौली खंड का है. जहां शिमला गुजरान के पास ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार समालखा बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कुराड़ गांव के अमित देशवाल की मौत हो गई. अमित छह नवंबर को बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष बने थे. इस घटना के बाद कुराड़ गांव में मातम छाया हुआ है.

मृतक समालखा बार एसोसिएशन में बतौर कैशियर के पद पर तैनात था. मिली जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय अमित बुधवार शाम अपने दो वकील साथियों के साथ अदालत से काम खत्म कर घर वापस लौट रहा था, जब वह बापौली मोड़ के पास पहुंचा तो अचानक बापौली मोड़ के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली ने अमित की बाइक को टक्कर मार दी जिससे अमित की मौके पर ही मौत हो गई.

टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया. शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामले की जानकारी देते हुए जांच अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को अपने कब्जे में ले लिया है और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी गई है और उसे जल्द ही गिरफ्तार क लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button