LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

हरियाणा : बड़ा हादसा प्राइवेट बस चालक ने बाइक को मारी टक्कर

हरियाणा के भिवानी जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जिले के महम रोड पर एक प्राइवेट बस चालक ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार गांव ढाणी हरसुख निवासी बनवारी की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मृतक के परिजन राजेश ने बताया कि बनवारी किसी काम के लिए भिवानी आया था. जब वह वापिस गांव जा रहा था तो प्राईवेट बस चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए ओवरटेक करते हुए बनवारी की बाईक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बनवारी की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि मृतक बनवारी तीन लड़कियों और दो लड़कों समेत कुल पांच बच्चों का पिता था. साथ ही उसने बताया कि बनवारी परिवार में कमाने वाला एकलौता आदमी था. मृतक के परिजनों ने बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की तथा प्रशासन से आर्थिक मदद किए जाने की भी मांग की.

भिवानी में दर्दनाक सड़क हादसा, बस ने बाइक को मारी टक्कर, 5 बच्चों के पिता  की मौत

वहीं इस बारे में एएसआई सतीश कुमार कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि महम रोड़ पर प्राइवेट बस ने बाइक को टक्कर मार दी है, जिसमें गांव ढ़ाणी हरसुख निवासी बनवारी की मौत हो गई है. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह रखवा दिया. पुलिस ने आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button