LIVE TVMain Slideट्रेंडिगदेश

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के हेलिपैड को खोदा

हरियाणा के जींद जिले के उचाना में किसानों ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के आने के लिए बनाए गए हेलिपैड को कस्सियो से खोद डाला. इस दौरान किसानों ने दुष्यंत चौटाला गो बैक के नारे भी लगाए. दुष्यंत चौटाला के हेलिकॉप्टर को आज इस हेलीपेड पर लैंड करना था.

किसानों के विरोध को देखते हुए दुष्यंत चौटाला का दौरा रद्द कर दिया गया. किसानों का कहना है कि जब तक दुष्यंत चौटाला किसानों का समर्थन नहीं करते तब तक उन्हें इस क्षेत्र में घुसने नहीं देंगे. किसानों का कहना था कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला इस्तीफा देकर किसानों के बीच में आएं. उन्होंने कहा कि यहां जो भी नेता यहां आएगा उसका इसी तरह विरोध किया जायगा.

इस बीच हरियाणा पुलिस ने बुधवार को 13 किसानों के खिलाफ हत्या और दंगे के प्रयास का मामला दर्ज किया है. मामला प्रदेश के मुख्यमंत्री पर हमले का है. इन किसानों ने मंगलवार को अंबाला में केंद्र सरकार के नए कृषि कानून का विरोध करते

हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले को रोक कर काले झंडे दिखाए थे और लाठियां भी चलाई थीं. खट्टर आगामी निकाय चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए शहर में आए थे.

Related Articles

Back to top button