LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बिग बॉस 14 में दिख रहे जबरदस्त ड्रामे इस बार घर के नए कप्तान बने विकास गुप्ता

बिग बॉस 14 का शुक्रवार का एपिसोड जबरदस्त ड्रामे और मसाला एंटरटेनमेंट से भरा रहा. शो की शुरुआत ही राहुल वैद्य और अली गोनी की ट्यूनिंग के और ज्यादा मजबूत होने के इशारे से हुई.

शो की शुरुआत में ही राहुल वैद्य अली गोनी से ये कहते नजर आए कि उन्हें उनके अलावा और किसी की जरूरत नहीं है. राहुल वैद्य की खेल को लेकर रणनीति में कनफ्यूज हुईं अर्शी खान सीधे तौर पर उनसे ये पूछती नजर आईं कि आखिर उनकी खेल को लेकर रणनीति क्या है?

रुबीना दिलैक जब बलून राइड पर गईं तो उन्होंने राखी सावंत और सोनाली फोगाट का सैक फेंक दिया. उनके बाद अर्शी खान बलून राइड पर गईं. अर्शी खान ने उम्मीद से बिलकुल विपरीत जाकर राहुल वैद्य का सैक फेंका और इसी के साथ विकास गुप्ता घर के अगले कप्तान बन गए.

जहां घर के कई सदस्यों को लग रहा है कि अर्शी विकास के साथ बिगाड़े संबंधों को दोबारा ठीक करने की कोशिश कर रही हैं तो वहीं रुबीना दिलैक ने कहा कि उन्हें लगता है कि अर्शी ने बिलकुल ठीक काम किया है.

अभिनव शुक्ला इस मामले को लेकर अर्शी खान को समझाते नजर आए. राहुल वैद्य के सपोर्ट में बने हुए अली गोनी ने घर के सदस्यों से कहा कि विकास को कैप्टन बनाकर अर्शी ने घर के ऊपर न्यूक्लियर बॉम्ब गिरा दिया है.

हालांकि कप्तान बनाए जाने की वजह से अर्शी और विकास में एक बार फिर से रिश्ते सुधरते दिखे. दोनों पुरानी बातों को डिसकस करते दिखे और अर्शी ने विकास को पुरानी बातों के लिए सॉरी भी कहा.राहुल वैद्य और अली गोनी जहां एक दूसरे के साथ मिलकर गेम को आगे बढ़ा रहे हैं

वहीं शुक्रवार के एपिसोड में दोनों इस बारे में बातें करते दिखे कि वो निक्की तंबोली और एजाज खान को किसी तरह अपने गेम में शामिल कर सकते हैं या नहीं. हालांकि एजाज ने इस बारे में साफ जवाब देते हुए कहा कि अगर उन्हें घर के नए सदस्यों और अली में से किसी एक को चुनना हुआ तो वह हमेशा अली को ही चुनेंगे.

विकास गुप्ता

राखी सावंत घर में अचानक से रोती बिलखती नजर आईं जिसके बाद सोनाली फोगाट उन्हें चुप कराती और वजह पूछती दिखीं. हालांकि राखी सावंत का कहना है कि उन्हें खुद नहीं पता कि वो क्यों रो रही हैं. राखी का ऐसा करना उनकी भूत वाली थ्योरी को थोड़ा और वजन देती दिखीं. एजाज खान ने कहा कि वह राखी के अतरंगी रवैये से डरने लगे हैं. राखी सावंत लगातार अजीब बर्ताव करती दिखीं और उन्होंने कहा कि वह 200 साल से उदास हैं.

Related Articles

Back to top button