LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

सारा अली खान और वरुण धवन की कुली नंबर 1 के पढ़े रिव्यू ….

बॉलीवुड ने रीमेक बनाने का फार्मूला जब से निकाला है तब से हम सभी कुछ अच्छी और कुछ बुरी फिल्मों को पर्दे पर देख चुके हैं. वरुण धवन उन एक्टर्स में से रहे हैं, जिन्होंने गोविंदा और सलमान खान की फिल्मों के साथ अपना नाम जोड़ना शुरू कर दिया है.

पहले जुड़वा और अब कुली नंबर 1, वरुण 90s की फिल्मों से जुड़ी हमारी यादों को रिप्लेस करने में लगे हुए हैं. हालांकि उनका ये रीमेक का आईडिया कितना हिट है और कितना फ्लॉप ये तो जनता ही बता सकती है. उनकी नई फिल्म कुली नंबर 1 कैसी है, ये आपको हम बता देते हैं.

गोविंदा का और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नंबर 1, साल 1995 में सिनेमाघरों में आई थी. इस कॉमेडी फिल्म ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और हिट हो गई. अब उसी फिल्म को नए अंदाज में डायरेक्टर डेविड धवन ने लाने की कोशिश की है और कहना होगा कि उनका निशाना पूरी तरह ठीक तो नहीं लगा लेकिन दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का डोज इस फिल्म में है.

ये कहानी है राजू नाम के एक लड़के की, जो बचपन में एक रेलवे स्टेशन पर अपनी मां से बिछड़ जाता है और फिर उसकी जिंदगी रेलवे स्टेशन पर ही गुजरने लगती. राजू अब बड़ा होकर एक कुली बन चुका है और उसकी दिलदारी और काम के लिए उसे नंबर 1 का बिल्ला दिया गया है. राजू अपने दोस्त दीपक संग मिलकर शादी के लिए लड़की का हाथ मांगने जाता है लेकिन उसके कुली होने की वजह से लड़की का बाप मन कर देता है.

वरुण धवन का मस्ती भरा अंदाज आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा. राजू के किरदार में वह एक्शन, मिमिक्री और अपनी असलियत छुपाने के लिए काफी भागदौड़ करते आ रहे हैं. सारा अली खान संग उनका रोमांस भी देखने लायक है.

सारा की बात करें तो वह इस फिल्म में कुछ नया नहीं लेकर आईं. उनकी परफॉरमेंस में भी कुछ खास दम नहीं है. परेश रावल, शिखा तलसानिया, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव जैसे सितारे इस फिल्म में सपोर्टिंग कास्ट में हैं और उनका काम काफी हद तक ठीक है.

Related Articles

Back to top button