LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेशस्वास्थ्य

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दी डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया को कोरोना मैनेजमेंट पर बहस की चुनौती

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया के उत्तर प्रदेश दौरे के बाद भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.

यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को खुली चुनौती दी है. उन्होंने सूबे में विकास और कोविड-19 के मैनेजमेंट को लेकर बहस के लिए खुली चुनौती दी है.

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मैंने 5 सवाल पूछे थे लेकिन आज तक उसका कोई जवाब नहीं दिया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया यूपी आकर कुर्सी लगाकर झूठ बोलकर और नौटंकी करके चले गए.

मनीष सिसौदिया ने भी कोई जवाब नहीं दिया. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि यूपी में 2 करोड़ से ज्यादा कोविड टेस्ट कराए गए. दिल्ली सरकार बताए कि उन्होंने कितने कोविड टेस्ट कराए हैं?

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी यूपी में चुनाव लड़ने का मंसूबा रखती है, लेकिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पूर्वांचलियों का अपमान किया है.

उन्होंने कहा था कि यूपी और बिहार के लोग 500 रुपए का टिकट लेकर दिल्ली आते हैं और 5 लाख का कोविड इलाज कराकर चले जाते हैं. उनके इस बयान पर दिल्ली हाईकोर्ट ने भी उन्हें फटकार लगाई थी.

सिद्धार्थनाथ ने कहा है कि यूपी सरकार ने 2 यूनिवर्सिटी और 52 मेडिकल कॉलेज खोले हैं. उन्होंने पूछा कि दिल्ली सरकार बताए उसने कितनी यूनिवर्सिटी और मेडिकल कॉलेज खोले हैं? उन्होंने कहा कि यूपी की जनता कभी भी आम आदमी पार्टी को स्वीकार नहीं करेगी.

Related Articles

Back to top button