LIVE TVMain Slideदेशमध्य प्रदेश

मध्य पदेश : ड्रग्स कनेक्शन के बाद शहर के कई पब सील

शहर के Drugs Mafia पर इन दिनों प्रशासन का जबरदस्त डंडा चल रहा है. ड्रग्स वाली आंटी और उसके बेटे की गर्लफ्रेंड की गिरफ्तारी के बाद शनिवार को पब और बार पर फिर बड़ी कार्रवाई हुई.

कलेक्टर मनीष सिंह ने पिचर्स बार, विडोरा बार, ईएमसी स्कवेयर बार, सुंदरवन बार एवं प्राइड होटल बार का लाइसेंस रद्द कर शो-कॉज नोटिस जारी किया है. ये सभी अवैध रूप से शराब परोसते पाए गए. इनके अलावा ओरा पब, वेस्ट वेस्टर्न, ओटू बार एवं ठर्की पब पर भी कड़ी कार्रवाई की गई है.

गौरतलब है कि कलेक्टर ने हाल ही में इंदौर में छह बार और पब के लाइसेंस 31 दिसंबर तक रद्द कर दिए थे. दरअसल ड्रग कारोबार में गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ में इन पब और बार का ड्रग कनेक्शन सामने आया था.

इंदौर ईस्ट के एसपी ने कलेक्टर को जानकारी भेजी थी कि इंदौर शहर में संचालित पब और बार में प्रतिबंधित नार्को ड्रग्स का सेवन अवैध रूप से किया जा रहा है. इससे बड़ी संख्या में युवा पीढ़ी ड्रग एडिक्ट हो रही है. इसके बाद प्रशासन हरकत में आया.

ड्रग वाली आंटी प्रीति के ड्रग रैकेट की बड़ी मेंबर “तरन्नुम” को भी पुलिस ने दो दिन पहले गिरफ्तार किया था. आफीन उर्फ तरन्नुम आंटी के बेटे यश की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है. पुलिस ने इस युवती सहित एक लड़के को भी गिरफ्तार किया है. ये दोनों पब में आने वाले रईस लड़कों को अपने जाल में फंसाते थे.

ये लड़की देखने में मॉडल लगती है और फर्राटेदार इंग्लिश बोलती है. बताया जा रहा है कि ये पब में नशा करने के बाद मॉडल की तरह टेबल पर खड़े होकर नाचती थी. इससे वहां खड़े लड़के इसके जाल में फंस जाते थे. इसके बाद वो उनसे दोस्ती कर उन्हें कोकीन सहित कई ड्रग्स बेचती थी.

Related Articles

Back to top button