LIVE TVMain Slideजम्मू कश्मीरदेश

जम्मू-कश्मीर के आतंकियों को बम-बारूद के साथ किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर से आतंक का सफाया करने के लिए भारतीय सेना द्वारा ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं. ऐसे ही भारतीय सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक जॉइंट ऑपरेशन के दौरान बम-बारूद के साथ आतंकियों को पकड़ लिया गया है.

जिला राजोरी की गुलाठी नामक जगह पर भारतीय सेना ने इन आतंकियों को गिरफ्तार किया है जो किसी साजिश को अंजाम देने वाले थे. ये आतंकी ‘जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स’ से संबंध रखते हैं.

जम्मू कश्मीर पुलिस और भारतीय सेना ने इस ऑपरेशन में इन आतंकियों के साथ लोकल आतंकियों के गठजोड़ का भी पर्दाफाश कर दिया है जो फेरी वाले के रूप में, नशीले पदार्थ बेचने के रूप में इन आतंकियों की मदद कर रहे थे. फ़िलहाल पुलिस और आर्मी दोनों मिलकर सर्च ऑपरेशन कर रही हैं.

‘जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स’ के ये आतंकी संभवतः राजोरी जिले में ब्लास्ट करने की फिराक में थे. इसके अलावा इस क्षेत्र के सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने के प्लान में भी थे.

आपको बता दें कि इसी संगठन यानी ‘जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स’ के दो विदेशी आतंकियों को 13 दिसंबर के दिन पुंछ जिले में आर्मी द्वारा एनकाउंटर किया गया था. फ़िलहाल सेना और पुलिस दोनों ही इस मामले में पाकिस्तानी कनेक्शन की जांच कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button