LIVE TVMain Slideखबर 50देश

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटोनी ने 136वे स्थापना दिवस पर फहराया झंडा

देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस आज अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीमार होने और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के विदेश दौरे के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटोनी ने इस खास मौके पर झंडा फहराया.

गांधी परिवार की तरफ से पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जरूर स्थापना दिवस समारोह में मौजूद रहीं. राहुल गांधी की गैरमौजूदगी को लेकर अब बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस नेता पर चुटकी ली है.

राहुल गांधी अब्रॉड, मिसेज कांग्रेस फाउंडेशन डे, बीजेपी ताना फिर से - AAJ  NEWS HINDI

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी की विदेश यात्रा पर हमला बोलते हुए कहा, ‘कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गए वहीं राहुल गांधी की इस तरह विदेश यात्रा पर भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने तंज कसते हुए

AK Antony hoists national flag at Congress headquarter

कहा राहुल गांधी की भारत में छुट्टियां खत्म हो गई हैं.’ गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर ट्वीट करते हुए कहा, ‘भारत में राहुल गांधी की छुट्टी खत्म हो गई है, आज वह इटली वापस चले गए.

कांग्रेस के स्थापना दिवस के साथ ही पार्टी में नया अध्यक्ष चुने जाने को लेकर आंतरिक चुनाव की प्रक्रिया तेज हो गई है. ऐसे समय में राहुल गांधी का विदेश दौरा पार्टी नेताओं को भी हजम नहीं हो रहा है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि राहुल गांधी राजनीति को लेकर गंभीर नहीं हैं.

ANI's tweet - "Delhi: Senior Congress leader AK Antony hoists Congress flag  at the party headquarters to mark its 136th Foundation Day. " - Trendsmap

कांग्रेस ने इस तरह बाहर जाने को लेकर पार्टी ने ये तो नहीं बताया कि वह कहां गए हैं. लेकिन पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पुष्टि की कि वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे.

Independence Day celebrated at Congress HQ, senior leader AK Antony hoists  flag

उन्होंने कहा कांग्रेस नेता राहुल गांधी संक्षिप्त व्यक्तिगत यात्रा के लिए विदेश रवाना हुए हैं और वह कुछ दिनों तक बाहर रहेंगे.’ यह पूछे जाने पर कि पूर्व कांग्रेस प्रमुख कहां गए हैं, सुरजेवाला ने कोई खुलासा नहीं किया.

Related Articles

Back to top button