LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

रायबरेली जिले में तेज रफ्तार एक ट्रक ने युवक को कुचला

यूपी के रायबरेली जिले में तेज रफ्तार एक ट्रक का कहर देखने को मिला है. लालगंज कोतवाली क्षेत्र के सैमरपहा गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया. हादसा इतना भीषण था कि इसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं, युवक की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने लालगंज-फतेहपुर हाईवे जाम कर दिया. हाईवे पर जाम की सूचना के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर जाम हटवाया.

हादसे में मारे गए युवक की पहचान विजय के रूप में हुई है. विजय चंडीगढ़ की एक फैक्ट्री में काम करता है और कुछ ही दिन पहले अपने गांव आया था. बताया जा रहा है कि विजय सेमरपहा गांव के पास से गुजर रहा था.

तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. आनन-फानन में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और लखनऊ-फतेहपुर हाईवे को बांस-बल्लियों से जाम कर दिया.

हाईवे जाम की सूचना पाकर मौके पर एसडीएम जीतलाल सैनी, सीओ इंद्र पाल, कोतवाल अरुण सिंह पहुंचे. अधिकारियों ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया.

अधिकारियों ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक के परिजनों को शासन की ओर से मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button