LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनस्वास्थ्य

सुपरस्टार रजनीकांत को मिली अस्पताल से छुट्टी

सुपरस्टार रजनीकांत को अब अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. हालांकि, उन्हें डॉक्टर्स ने पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी है.

रजनीकांत को ब्लड प्रेशर की शिकायत होने के बाद अस्पताल में शुक्रवार यानी 25 दिसंबर को भर्ती करवाया गया था. अस्पताल की ओर से जारी रजनीकांत के हेल्थ बुलेटिन में कहा गया है कि अब उनकी हालत पहले से काफी बेहतर है. उन्हें किसी तरह की गंभीर समस्या नहीं है.

हालांकि, डॉक्टर्स की तरफ से उन्हें अभी पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी गई है. उन्हें तनाव से दूर रहने और शूटिंग सेट पर कम से कम जाने की सलाह दी गई है. क्योंकि कोरोना वायरस का संक्रमण का खतरा अभी भी पूरे देश पर मंडरा रहा है, ऐसे में उन्हें खास सावधानी बरतने को कहा गया है.

रजनीकांत का ब्लड प्रेशर अभी सामान्य है और उनकी हालत में भी काफी सुधार है. लेकिन, डॉक्टर्स ने उनके स्वास्थ्य पर खास ध्यान रखने की सलाह दी है. साथ ही एक हफ्ते में दोबारा उनका ब्लड प्रेशर चेक किया जाएगा.

अस्पताल से डिस्चार्ज होने की खबर से उनके फैंस भी काफी खुश हैं. एक्टर जैसे ही अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अपने घर पहुंचे, वहां आरती के साथ उनका स्वागत किया गया.

बता दें, इससे पहले रजनीकांत की फिल्म के सेट से 8 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद एक्टर ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था और उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. फिल्म की शूटिंग 14 दिसंबर से हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई थी.

Related Articles

Back to top button