Main Slideखबर 50देश

राहुल और तेजस्वी पर सुशील मोदी का हमला, कहा- पीएम के दौरों पर सवाल उठाने वाले आज खुद ‘गायब’

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के विदेश यात्रा और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के दिल्ली प्रवास को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने दोनों नेताओं पर हमला बोला है.  सुशील मोदी ने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को वंशवादी सियासत के राजकुमार कहकर संबोधित करते हुए कहा है कि दोनों नेता देश को जिम्मेदार विपक्ष नहीं दे सकते हैं.

मोदी ने आगे कहा कि राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने बार-बार साबित किया है कि वंशवादी की सियासत के राजकुमार देश को जिम्मेदार विपक्ष नहीं दे सकते” । सुशील मोदी ने ट्वीट में राहुल गांधी और तेजस्वी यादव की तुलना करते हुए कहा कि बिहार में प्रतिपक्ष के नेता भी चमकी बुखार, बाढ़ जलजमाव, और विधानमंडल सत्र के वक़्त बिहार से नदारद रह चुके हैं.

सुशील मोदी ने सवाल किया कि जो लोग पीएम नरेंद्र मोदी के विदेश दौरों पर सवाल खड़ा किया करते थे वह खुद की यात्राओं को इतना रहस्यमय क्यों रखते हैं ? “जो लोग पीएम की पारदर्शी और उद्देश्य पूर्ण कूटनीति की विदेश यात्राओं पर अनर्गल सवाल पूछते थे. वह अपनी यात्राएं इतनी रहस्यमयी क्यों रखना चाहते हैं?” बता दें कि तेजस्वी इन दिनों दिल्ली प्रवास पर हैं और राहुल गांधी इटली गए हुए हैं, जिसके बाद से भाजपा नेता इन दोनों को निशाना बना रहे हैं।

Related Articles

Back to top button