प्रदेशबिहार

पटना में किशोर की मौत बनी पहेली, पुलिस को मां पर शक, मां ने देवर को बताया हत्‍यारा

पटना जिले के फतुहा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। फतुहा थाने के कोलहर गांव में 14 साल के बच्‍चे की हत्‍या का आरोप उसी की मां पर लगा है। बच्‍चे की गला घोंटकर हत्‍या करने के बाद उसके शव को फंदे से लटकाकर आत्‍महत्‍या का रूप देने की कोशिश की गई। इस बच्‍चे के पिता की मौत भी एक साल पहले संदिग्‍ध परिस्‍थ‍ितियों में हो गई थी। पुलिस किशोर की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इधर, हिरासत में ली गई महिला का कहना है कि हत्‍या उसके देवर ने की है। पूरे मामले के पीछे अवैध संबंध का एंगल भी सामने आ रहा है। अभी तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है।

फतुहा थाने के एक गांव का है मामला, फंदे से लटका मिला शव

पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को 14 वर्षीय किशोर की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मौत को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके शव को फंदे से लटका दिया। घटना की सूचना मिलते ही फतुहा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर मिले साक्ष्‍यों के अनुसार इस मामले को हत्‍या मानते हुए तुरंत किशोर की मां को हिरासत में ले लिया। पुलिस को खबर मिली थी कि किशोर की हत्‍या उसकी मां ने ही की है। मां को हिरासत में लेने के बाद किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पटना भेजा गया।

अवैध संबंध का शक, रेल पटरी पर मिला था पति का शव

ग्रामीणों ने बताया कि दिलखुश की मां का गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध है। एक वर्ष पहले किशोर के पिता रामजी रविदास की भी मौत संदेहास्पद स्थितियों में हो गई थी। रामजी का शव फतुहा-दनियावां रेलखंड पर मुरेरा गांव के समीप मिला था। उस वक्त भी गांव में कई तरह की चर्चाएं चल रहीं थीं।

थानाध्‍यक्ष ने बताया- घटनास्‍थल पर मिले हैं खून के धब्‍बे

थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि किशोर की हत्या गला घोंटकर की गई है। घटनास्थल पर खून के भी धब्बे मिले हैं। उसकी मां से पूछताछ की जा रही है। उसका कहना है कि बच्‍चे की हत्या देवर ने की है। हालांकि देर रात तक मामले में एफआइआर दर्ज नहीं हो सकी थी। पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button