LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार : अपराधियों ने देर रात वार्ड सदस्य की गोली मारकर की हत्या

बिहार के मुजफ्फरपुर अपराधियों का तांडव जारी है. इसी क्रम में अपराधियों ने जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार मृतक देर रात अपनी दुकान बन्द कर साइकिल से घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उसकी साइकिल रुकवाई और सिर में एक गोली मार दी.

गोली लगने के बाद वार्ड सदस्य ने बहुत दूर तक भागने की कोशिश की, लेकिन अपराधियों ने दोबारा उसके सिर में एक और गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. बता दें कि मृतक जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के खरहरा गांव निवासी पारस प्रसाद है, जो नर्सरी और सब्जियों के व्यवसाय से जुड़ा हुआ था.

घटना के बाद मृतक के बेटे ने पूर्व में अपने पड़ोसी से विवाद और हत्या की धमकी की बात पुलिस को बताई है, जिस आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है. इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे मीनापुर थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के बाद मृतक के परिजनों द्वारा जो मामला दर्ज कराया जाएगा, उसके आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी. फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है.

गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह में ये हत्या की तीसरी घटना है. बीते दिनों कांटी थाना क्षेत्र में बाइक लूटने के दौरान एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. वहीं, 27 की रात भी एक व्यवसायी की हत्या देर रात घर लौटने के दौरान कर दी गई थी.

Related Articles

Back to top button