LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

द फैमिली मैन सीजन 2 का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

अमेजन प्राइम वीडियो ने आज मनोज बाजपेयी स्टारर ‘द फैमिली मैन’ के सीजन 2 का पहले पोस्टर रिलीज कर दिया है. इस पोस्टर के टीजर में 2021 के समय के साथ एक टाइम बम की तस्वीर दिखाई गई है.

नए साल में श्रीकांत तिवारी और शारिब हाशमी एक बड़े और घातक मिशन को पूरा करते हुए नजर आएंगे. इस बार सीरीज में, मनोज देश को सुरक्षित रखने के साथ-साथ, एक पिता और एक पति के रूप में अपनी भूमिका के बीच जूझते हुए नजर आएंगे.

द फैमिली मैन के सीजन 1 को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. मनोज बाजपेयी के किरदार के साथ-साथ फिल्म की कहानी को भी काफी पसंद किया गया था. राज और डीके द्वारा निर्मित और निर्देशित ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीजन अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज होने वाला है.

प्रिया मणि और शरद केलकर के साथ मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए देखेंगे. इस सीरीज द्वारा दक्षिण सुपरस्टार सामंता अक्किनेनी की डिजिटल शुरुआत भी है और दर्शकों ने भी इस अवतार में उन्हें पहले कभी नहीं देखा है.

https://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1343821958891196417?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1343821958891196417%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fentertainment%2Fbollywood-amazon-prime-video-and-manoj-bajpayee-shares-first-poster-of-the-family-man-season-2-3394849.html

मनोज वाजपेयी ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. मनोज ने पोस्टर के साथ लिखा बहुत हुआ इंतजार. आपके लिए न्यू ईयर का तोहफा लाए हैं. जरा ध्यान से खोलना

‘द फैमिली मैन’ एक थ्रिलर एक्शन-ड्रामा सीरीज है, यह एक मध्यवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की कहानी जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी के एक विशेष सेल में काम करता है.

श्रीकांत को सीरीज में अपनी नौकरी और परिवार के बीच झूलता हुआ दिखाया गया है. ये सीरीज जितनी एक मध्यम वर्ग के आदमी की कहानी है, जो एक विश्व स्तरीय जासूस भी है, उतनी ही ये क्षेत्रीय राजनीति पर कसा हुआ व्यंग्य भी है.

Related Articles

Back to top button