LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

अभिनेत्री पूनम पांडे का इंस्टाग्राम एकाउंट हो गया हैक

अपनी बोल्डनेस की वजह से पूनम पांडे हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. हाल में उन्होंने शादी की थी और शादी के दो दिन बाद ही पूनम ने पति सैम बॉम्बे पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.

हालांकि बाद में पति-पत्नी के बीच सुलह भी हो गई थी. गोवा के बीच पर भी एक अश्लील वीडियो की शूटिंग करने को लेकर वह विवादों में थी. पूनम पाडे एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं. दरअसल इस बार एक्ट्रेस साइबर क्राइम की शिकार हो गई हैं.

पूनम पांडे के मुताबिक उनका इंस्टाग्राम एकाउंट हैक हो गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पूनम पांडे ने इस बात का खुलासा किया है. पूनम का कहना है कि इंस्टाग्राम एकाउंट हैक होने की वजह से वह काफी परेशान हैं, क्योंकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, एकाउंट हैक किए जाने से उन्हें उनके फॉलोवर्स से गलत तरीके से दूर किया जा रहा हैं.

पूनम पांडे को यह डर भी सता रहा है कि कहीं कोई उनके इंस्टाग्राम एकाउंट का गलत इस्तेमाल न कर ले. फिलहाल वह अधिकारियों से कॉटेक्ट करने की कोशश कर रही हैं, ताकि उनका एकाउंट उन्हें वापस मिल जाए.

फिलहाल पूनम के फॉलोवर्स और उनके फैंस ने उन्हे ट्विटर पर ज्वाइन कर लिया है. पूनम में एक न्यू पेज भी बना लिया है और उनके फॉलोवर्स नए पेज पर जा रहे हैं. पूनम ने अपने फॉलोवर्स से ये रिक्वेस्ट भी की है कि वो उनके पुराने एकाउंट से आने वाली किसी भी चीज पर कोई रिएक्शन न दें.

बता दें कि पूनम की इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनकी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों से भरी हुई है और ऐसा लग रहा है कि वह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को काफी मिस कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button