LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश विधानसभा : जल निगम के एमडी विकास गोठवाल हुए बीमार करवाया गया अस्पताल में भर्ती

उत्तर प्रदेश विधानसभा में हुई प्राक्कलन समिति की बैठक के बाद जल निगम के एमडी विकास गोठवाल बीमार पड़ गए हैं. बताया जा रहा है कि गोठवाल को निमोनिया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इससे पहले 23 दिसंबर को हुई प्राक्कलन समिति की बैठक में उन्हें फटकार भी पड़ी थी. बैठक मे सवालों का जवाब ना देने पर उन्हें विधायकों ने फटकारा था. गोठवाल को 15 दिनों बाद होने वाली बैठक में पूरी तैयारी के साथ मौजूद रहने के लिए कहा गया था.

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा की प्राक्कलन समिति के अंतर्गत प्रदेश के सभी विभाग आते हैं. प्राक्कलन समिति समय-समय पर इन विभागों के वित्तीय मामलों के खर्चों की निगरानी करती है.

23 दिसंबर को हुई समिति की बैठक में जल निगम के एमडी को बुलाया गया था. विधानसभा सचिवालय के कमेटी हॉल में हुई इस बैठक में समिति के अध्यक्ष विधायक ज्ञानेंद्र सिंह के अलावा कई सदस्य विधायक मौजूद थे.

प्राक्कलन समिति की बैठक में प्रमुख सचिव ग्राम विकास भी मौजूद थे. साथ ही जल निगम के एमडी विकास गोठवाल भी मौजूद रहे. बैठक की शुरुआत में समिति के सदस्य विधायकों ने विकास गोठवाल से कई सारे मुद्दों पर उनसे सवाल किए

लेकिन वो किसी सवाल का जवाब नहीं दे सके. सदस्यों ने उनसे ओवरहेड टैंक और इंडिया मार्का नल को लेकर भी सवाल पूछे थे. इसके बाद विधायकों ने कुछ और जल निगम से सवाल पूछे, लेकिन उसका भी वह जवाब नहीं दे पाए.

प्राक्कलन समिति के विधायकों ने चुप्पी साधने पर गोठवाल को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि कोई अधिकारी जवाब नहीं देता है तो वो समित को गंभीरता से नहीं ले रहा है. उन्होंने कड़े शब्दों में हिदायत दी कि जब भी वह समिति की बैठक में आएं तो पूरी तैयारी के साथ आएं.

बैठक के बाद बताया जा रहा है कि विकास गोठवाल बीमार हो गए और उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. हालांकि विभाग के लोग कह रहे हैं कि उन्हें दिक्कत पहले से थी और निमोनिया की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती हुए हैं.

Related Articles

Back to top button