LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर की बोल्ड फोटो शेयर खूब हो रही वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने सोशल मीडिया पर काफी समय बाद बिकिनी में इंजॉय करते तस्वीरें शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

दरअसल, मल्लिका शेरावत केरल में न्यू ईयर के स्वागत के लिए छुट्टियां मना रही हैं.ऐसे में उन्होंने अपने लेटेस्ट खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें कि मल्लिका सिल्वर स्क्रिन से दूर इन दिनों अपनो के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. मल्लिका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी शानदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं मल्लिका का इंस्टाग्राम अकाउंट देखें तो साफ है कि वो अपनी फिटनेस और खूबसूरती का खास ख्याल रखती हैं.

43 की उम्र में मल्लिका शेरावत कुछ इस अंदाज में कर रही हैं नए साल का स्वागत, वायरल हो रही हैं 'मर्डर गर्ल' की ये Photos

आपको बता दें कि 44 साल की मल्लिका ने अंत में अपने फैंस के लिए कहा कि एक हेल्दी बॉडी और मन के लिए एक्सरसाइज बेहद जरूरी है.मल्लिका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस रहती हैं. मल्लिका का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनकी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज से पटा हुआ है.

43 की उम्र में मल्लिका शेरावत कुछ इस अंदाज में कर रही हैं नए साल का स्वागत, वायरल हो रही हैं 'मर्डर गर्ल' की ये Photos

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत साल 2004 में आई फिल्म ‘मर्डर’ में काम करने के बाद काफी मशहूर हुई थीं. इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ उन्होंने कई अंतरंग सीन किए थे.

Related Articles

Back to top button