LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजन

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर में बेटी ने लिया जन्म

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी पिता बन गए हैं. उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी के घर बुधवार को बेटी ने जन्म लिया. मनोज तिवारी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

ट्विटर पर यह जानकारी साझा करने के बाद मनोज तिवारी को ढेरों शुभकामनाएं और बधाइयां मिलनी शुरू हो गईं. सांसद मनोज तिवारी की एक बेटी और है जो मुंबई में रहकर शिक्षा हासिल कर रही है. मनोज तिवारी उनसे मिलने के लिए अक्सर मुंबई भी जाते हैं.

मनोज तिवारी ने 2013 में बीजेपी का दामन थामा था और 2014 के लोकसभा चुनावों में उत्तर पूर्वी दिल्ली से पहली बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल को हराया था. बाद में वह दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष बने और उनके नेतृत्व में पार्टी ने निगम का चुनाव लड़ा.

Manoj Tiwari | BJP नेता मनोज तिवारी बने पिता, बेटी ने लिया जन्म, बोले-जय  जगदंबे, BJP leader Manoj tiwari becomes father of a baby girl | हिंदी समाचार

बीजेपी ने इन चुनावों में जीत हासिल की. इसके बाद साल 2019 में एक बार फिर उत्तर पूर्वी दिल्ली की ही सीट से मनोज तिवारी ने लोकसभा का चुनाव लड़ा और विजयी रहे.

Related Articles

Back to top button