LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनस्वास्थ्य

अभिनेता गौतम गुलाटी भी हुए कोरोना से संकर्मित

कोरोना वायरस ने साल 2020 पर राज किया. आलम ये है कि साल के जाते-जाते भी ये महामारी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. आम से खास हर कोई इसकी चपेट में आ रहा है. अब तक कई सितारे कोविड 19 के चपेट में आ चुके हैं.

साउथ सुपरस्टार राम चरण के बाद अब इस लिस्ट में बिग बॉस 8 के विनर और एक्टर गौतम गुलाटी का नाम भी जुड़ गया है. गौतम गुलाटी की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने इसकी जानकारी दी है.

बिग बॉस विनर और एक्टर गौतम गुलाटी इन दिनों लंदन में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ इस बात की पुष्टि की है. जैसे ही उनके फैंस को ये जानकारी मिली, फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर करते हुए जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे.

Gautam Gulati, Gautam Gulati Tests Positive For COVID 19, Coronavirus, Social Media, Viral Post, News18, Network 18, Bigg Boss winner, गौतम गुलाटी, गौतम गुलाटी को हुआ कोरोना

अस्पताल से उन्होंने एक तस्वीर भी अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है-सुरक्षित रहें सिर्फ फैंस ही नहीं, यहां तक ​​कि सेलिब्रिटीज ने भी उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करके उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. श्रुति हासन, फराह खान समेत कई सेलेब्स ने उनका हौसला बढ़ाया और कहा कि वह जल्दी ठीक हो जाएंगे.

गौतम गुलाटी को हाल ही में दिव्या खोसला कुमार और सिद्धार्थ गुप्ता के साथ बी प्रैंक के सॉन्ग बेशरम बेवफा में देखा गया था. इस गाने ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. यह गाना एक चार्टबस्टर साबित हुआ था और दर्शकों के दिलों को भा गया था. इसके अलावा, दिव्या के साथ गौतम की केमिस्ट्री ने भी दर्शकों ने खूब सराहा था.

Related Articles

Back to top button