LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

उत्तर प्रदेश के नोएडा में कार पार्किंग को लेकर हुआ झगड़ा व्यक्ति ने अपने पड़ोसी पर किया जानलेवा हमला

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में कार पार्किंग को लेकर हुए झगड़े में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी पर जानलेवा हमला कर दिया. कार पार्किंग को लेकर हुए इस झगड़े में पीड़ित को इतनी गहरी चोट पहुंची है

कि वह वेंटिलेटर पर पहुंच गया है और उसकी हालत काफी गंभीर सेक्टर-15-ए में रहने वाले राजीव लाल के परिजनों ने आरोप लगाया है कि राजीव और उनके पड़ोसी भरत मोगा के बीच कार खड़ी करने को लेकर झगड़ा हो गया था.

आरोप है कि 26 दिसंबर की शाम को राजीव के घर बाहर से कुछ लोग आने वाले थे और उसी समय पड़ोसी भरत मोगा ने कार उनके घर के सामने पार्क करनी शुरू कर दी. राजीव ने भरत को दूसरी जगह कार खड़ी करने को कहा तो कहासुनी हो गई. इस पर भरत ने भारी वस्तु से राजीव के सीने पर वार कर दिया.

हृदय पर गंभीर चोट लगने से वह बेहोश होकर गिर गए. उन्हें विनायक अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ देर तक इलाज चला, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें कैलाश अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

कैलाश अस्पताल में डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए उनको वेंटिलेटर पर रख दिया. तीन दिन तक उनको होश नहीं आया. हमले से हृदय घात होने से डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया. इसके बाद आंशिक रूप से सुधार हुआ है, लेकिन जान का खतरा बना हुआ है.

इस मामले में पुलिस ने राजीव लाल की परिजनों की शिकायत पर भरत के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है और मामले की कार्यवाही जारी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button