LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

उत्तर प्रदेश : बागपत जिले में पुलिस ने मुठभेड़ 25 हजार के इनामी बदमाश का धर दबोचा

यूपी के बागपत जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने यहां मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा है. मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से फायरिंग हुए, जिसमें बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी है.

दरअसल, पुलिस नए साल पर होने वाले जश्न को देखते हुए देर रात छपरौली इलाके में जगह-जगह वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान बाछौड़ तिराहे पर पुलिस की टीम ने बाइक सवार को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया.

बाइक सवार ने रुकने के बजाय बाइक को बाछौड़ गांव की ओर ही दौड़ा दिया. पीछा करने पर उसने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में बाइक पर सवार बदमाश के पैर में गोली लग गई और वो वहीं पर गिर गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Infamous Criminal Injured During Encounter In Baghpat Ann | बागपत: पुलिस को  बड़ी सफलता, 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल

घायल बदमाश की पहचान शहजाद के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि शहजाद जागौस निवासी है. शहजाद बड़ौत कोतवाली से गैंगस्टर के मुकदमे में वांछित चल रहा था. उसके खिलाफ तीन थानों में 6 मुकदमे दर्ज हैं. शहजाद पर 25 हजार का इनाम घोषित था

Related Articles

Back to top button