LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशदेश

बुलंदशहर महिला उप निरीक्षक आरजू पवार ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में यूपी पुलिस की महिला उप निरीक्षक आरजू पवार ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया. मामला अनूप शहर कोतवाली क्षेत्र का है. जहां एक निजी मकान में किराए पर रह रही महिला सब इन्स्पेक्टर ने पंखे पर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली.

बताया जा रहा है मकान मालिक ने 7 बजे खाने के लिए पूछा तो कुछ देर में कहीं से आने की बात कही. कुछ घंटों बाद जब महिला सब इंस्पेक्टर आरजू पवार नहीं आई तो मकान मालिक ने कमरे में देखा. जब घटना की जानकारी हुई तो मकान मालिक ने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरजू पवार 2015 बैच की एसआई है. वह शामली की रहने वाली थी, कमरे से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें सब इंस्पेक्टर ने लिखा है कि यह मेरी करनी का फल है हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि आज महिला सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. दो लाइन का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उन्होंने अपनी मौत का स्वयं को जिम्मेदार बताया है लेकिन पूरे प्रकरण की फिर भी गंभीरता से जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button