LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण क्या फिल्म धूम 4 में विलेन का किरदार निभाएगी ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लेकर खबर आई है कि वो फिल्म ‘धूम 4’ में विलेन का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं. Yash Raj Films ने आने वाले सालों में अपनी कुछ सबसे बड़ी फिल्मों को लॉन्च करने की योजना बनाई है.

धूम सीरीज की फिल्में अपने सीक्वेंस और कुछ विदेशी लोकेशनों के लिए जानी जाती है. फिल्म में जब भी विलेन को कास्ट करने की बारी आती है, तो एक सरप्राइज फैक्टर होता है.

फिल्म धूम के पहले पार्ट में जॉन अब्राहम विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. वहीं दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन और तीसरे पार्ट में आमिर खान विलेन के किरदार में नजर आए थे. ऐसे में अब कहा जा रहा है कि इसके चौथे पार्ट में दीपिका की विलेन के तौर पर एंट्री हो सकती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका पादुकोण फिल्म ‘धूम 4’ में विलेन का किरदार निभाती नजर आएंगी. आपको बता दें, ये फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाई जाएगी. जी हां, दीपिका पादुकोण धूम 4 में अभिनय करने के लिए बातचीत कर रही हैं.

दीपिका इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगी. वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यशराज बैनर ने ‘धूम 4’ में दीपिका पादुकोण को स्टाइलिश चोरनी के कैरेक्टर में पेश करने का फैसला किया है.

Related Articles

Back to top button