LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ पर एक बार फिर साधा निशाना

कंगना रनौत बीते लंबे समय से किसी ना किसी कारण के चलते चर्चा में हैं. बॉलीवुड की ‘क्वीन’ राजनेताओं से लेकर सेलिब्रिटी तक कई लोगों से ‘पंगा’ ले चुकी हैं. किसान आंदोलन पर अपने बयान के चलते कंगना कई पंजाबी सेलिब्रिटीज के निशाने पर आ गईं.

जिनमें हिमांशी खुराना से लेकर प्रिंस नरूला तक शामिल हैं. दिलजीत दोसांझ संग भी कंगना रनौत की ट्विटर पर खूब बहसबाजी हुई, जो अभी भी जारी है. हाल ही में कंगना ने दिलजीत दोसांझ को एक बार फिर निशाने पर लिया है.

दरअसल, दिलजीत ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जिसे लेकर कंगना ने उन पर तंज कस दिया. कंगना ने दिलजीत की तस्वीरों पर चुटकी लेते हुए उन्हें ‘लोकल क्रांतिकारी’ तक बता दिया.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1346062198167142400?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1346062198167142400%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Fentertainment%2Fbollywood-kangana-ranaut-calls-diljit-dosanjh-local-krantikari-actor-hits-back-on-her-ps-3403453.html

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा वाह भाई! देश में आग लगाकर, किसानों को सड़क पर बैठ के लोकल क्रांतिकारी विदेश में ठंड के मजे ले रहे हैं. वाह!! इसको कहते हैं लोकल क्रांति

इसके जवाब में दिलजीत ने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें एक बुजुर्ग महिला को कंगना पर बरसते देखा जा सकता है. वहीं दिलजीत ने कुछ ट्वीट भी किए हैं, जिसमें उन्होंने कंगना के ट्वीट का करारा जवाब दिया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिलजीत ने कैप्शन में लिखा है- ‘मत सोचना कि हम भूल गए हैं.’ इस ट्वीट के जवाब में भी कंगना ने एक ट्वीट किया है इस ट्वीट में कंगना ने लिखा है वक्त बताएगा दोस्त कौन किसानों के हक के लिए लड़ा और कौन उनके खिलाफ.

सौ झूठ एक सच को नहीं छुपा सकते, और जिसको सच्चे दिल से चाहो वो तुम्हें कभी नफरत नहीं कर सकता, तुझे क्या लगता है तेरे कहने से पंजाब मेरे खिलाफ हो जाएगा? हा हा इतने बड़े बड़े सपने मत देख तेरा दिल टूटेगा

Related Articles

Back to top button