LIVE TVMain Slideउत्तराखंडदेश

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने आवास से कामकाज किया शुरू

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली से छुट्टी मिलने के तीन दिन बाद उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार से दिल्ली स्थित अपने आवास से कामकाज शुरू कर दिया.

एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज से कामकाज शुरू कर दिया है. उन्होंने क्वॉरंटीन अवधि के बाद आज दिल्ली स्थित आवास से फाइलों का निस्तारण शुरू कर दिया है

कोविड 19 के उपचार के लिए रावत को 28 दिसंबर को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां सभी जांच रिपोर्ट सामान्य आने के बाद उन्हें दो जनवरी को छुटटी दे दी गई थी. रावत उसके बाद से दिल्ली स्थित अपने आवास में क्वॉरंटीन में रह रहे थे.

इससे पहले 18 दिसंबर को मुख्यमंत्री रावत के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद वह देहरादून स्थित अपने आवास में क्वॉरंटीन में रहने लगे.

बाद में हल्का बुखार आने के बाद उन्हें 27 दिसंबर को दून अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके फेफडों में हल्का संक्रमण पाए जाने के बाद अगले दिन उन्हें दिल्ली के एम्स ले जाया गया था.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के अलावा उनकी पत्नी सुनीता रावत व बेटी कृति रावत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अब उन दोनों का स्वास्थ भी एकदम ठीक है.

Related Articles

Back to top button