LIVE TVMain Slideदेशप्रदेश

रेवाड़ी जिले में दिन दहाड़े व्यापारी से तीन लाख रूपए की लूट कर बदमाश हुए फरार

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में दिन दहाड़े एक व्यापारी से बदमाश तीन लाख रूपए और स्कूटी लूट कर फरार ओ गए. बदमाशों ने व्यापारी की आंख में मिर्च डाली और विरोध करने पर बदमाश हथियार दिखाते हुए फरार हो गए.

राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सौरभ को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई. लूट का मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक सौरभ नाम के व्यापारी ने गंज बाजार में दुकान की हुई है. जो रोजाना कैश जमा कराने के लिए बैंक जाया करता है. रोजाना की तरह बुधवार दोपहर भी सौरभ स्कूटी की डिग्गी में तीन लाख रूपए रहकर सर्कुलर रोड स्थित एचडीएफसी बैंक जा रहा था.

तभी गोल चक्कर मौहल्ले के पास पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने व्यापारी की स्कूटी को टक्कर मारी और हाथापाई कर व्यापारी की आंख में मिर्च फेंक दी. व्यापरी और राहगीर एक महिला ने बदमाशों का विरोध भी किया लेकिन बदमाश हथियार दिखाते हुए फरार हो गए.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिसमें बदमाशों की बाइक फोटो कैद हुई है. पुलिस उसी आधार पर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है. पुलिस का कहना है की जल्द बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रेवाड़ी में बदमाशों द्वारा व्यापारी को निशाना बनाने का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि पहले कई बार इसी तरह की वारदातें सामने आती रही है. ऐसे में फिर व्यापारी के साथ हुई वारदात के बाद व्यापारियों में रोष है और व्यापारी प्रशासन से उचित सुरक्षा के इंतजाम करने की मांग कर रहे है.

Related Articles

Back to top button