LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

पति विराट कोहली के साथ अपनी माँ से मिलने निकली अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इसी महीने अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. सोशल मीडिया के जरिए उनकी कई बार तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती हैं. कल मुंबई में ये अभिनेत्री अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ नज़र आईं.

अनुष्का शर्मा कल अपनी मां से मिलने पहुंचीं थीं. उसी दौरान इन्हें साथ में क्लिक किया गया आपको बता दें कि दोनों इन दिनों साथ में समय बिता रहे हैं. अनुष्का अक्सर अपने फैंस को सोशल मीडिया पर अपने अपडेट्स देती रहती हैं.

मुंबई में अनुष्का इस बात से भी परेशान हैं कि उन्हें उनके घर में भी फोटोग्राफर प्राइवेसी नहीं दे रहे. कई बार उनके घर की तस्वीरें भी लीक होती रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम के जरिए भी ऐसी बातों पर उन्होंने नाराजगी जताई है.

PHOTOS: विराट कोहली संग मां से मिलने पहुंचीं अनुष्का शर्मा, जल्द देने वाली हैं पहले बच्चे को जन्म

आपको बता दें कि 2017 में दोनों सितारों ने शादी रचाई थी. पिछले साल लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया के जरिए इन्होंने फैंस को खुशखबरी दी काम की बात करें तो अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करती रही हैं. उन्होंने इस दौरान कई एड शूट किए हैं. फिलहाल अनुष्का की अगली फिल्म की कोई जानकारी नहीं हैं लेकिन काफी समय से वो खुद प्रोडक्शन हाउस चला रही हैं.

अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताने और अपने पहले बच्चे के जन्म के समय साथ रहने के लिए विराट अपना ऑस्ट्रेलिया दौरा छोड़कर वापस आ गए थे. उन्होंने बताया था कि ये उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत समय है और वो इसे मिस नहीं करना चाहते हैं.

Related Articles

Back to top button