LIVE TVMain Slideदेशमनोरंजनमहाराष्ट्र

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने कहा तैमूर अली खान से करेंगी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने करीना कपूर खान के बेट तैमूर अली खान से शादी करने की इच्छा व्यक्त की है. करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want पर नोरा ने कहा कि वो तैमूर अली खान के बड़े होने तक का इंतजार करेंगी क्योंकि नोरा तैमूर अली खान से शादी करना चाहती हैं.

करीना नोरा के इस प्रस्ताव को सुनकर हैरान रह गईं और नोरा से कहा कि तैमूर अली अभी तो सिर्फ 4 साल का ही है. मुझे लगता है कि अभी तो लंबा वक्त है जिसपर नोरा फतेही ने कहा कि कोई बात नहीं, मैं इंतजार करूंगी.

चैट शो के दौरान करीना ने नोरा को बताया कि वो और उनके पति सैफ अली खान उनके शानदार डांस मूव्स के बहुत बड़े फैन हैं. नोरा ने उसे धन्यवाद दिया और कहा मुझे उम्मीद है कि जल्द ही जब तैमूर बड़े हो जाएंगे. हम मेरे और उनके बीच सगाई या शादी के बारे में सोच सकते हैं

सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर पैदा होने के बाद से ही पापराज़ी का पसंदीदा रहा है. तैमूर अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी ट्रेंड करते है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा को आखिरी बार रेमो डिसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 में बड़े पर्दे पर देखा गया था. जो साल 2020 में जनवरी में रिलीज़ हुई थी.

हाल ही में नोरा गुरु रंधावा के नए गाने नाच मेरी रानी पर भी दिखाई दी थी. सोशल मीडिया पर इस गाने ने काफी धमाल मचाया था और अब तक Youtube पर 300 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Related Articles

Back to top button