LIVE TVMain Slideदेशव्यापार

5,000mAh बैटरी वाला नया स्मार्टफोन Redmi Note 9T हुआ लॉन्च

भारत में अपने बजट फोन के लिए पॉपुलर कंपनी शियोमी ने ग्लोबली अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 9T लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपने इस नए फोन को मिड रेंज सेगमेंट में पेश किया है, और खास बात ये है कि ये एक 5G स्मार्टफोन है.

इसके अलावा फोन के बाकी हाइलाइट फीचर की बात करें तो ये ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, मीडियाटेक डायमेंसिटी 800U प्रोसेसर और 5,000mAh बैटरी जैसे फीचर्स के साथ आता है.

रेडमी नोट 9T 5G के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च ऑफर के तहत 199 यूरो (करीब 17,870 रुपये) में लॉन्च किया गया है. वहीं फोन के 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 269.90 यूरो (करीब 24,300 रुपये) में पेश किया गया है.

कहा जा रहा है कि ये फोन चीन में लॉन्च हुए कंपनी के Redmi Note 9 5G का रीब्रैंडेड वर्जन है. नए फोन को 2 कलर वेरिएंट नाइटफॉल ब्लैक और डेब्रेक पर्पल में पेश किया गया है. फोन को 11 जनवरी से mi.com और Amozon समेत दूसरे प्लैटफॉर्म्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है.

सेल्फी के लिए इस नए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है. ग्राफिक्स के लिए इसमें माली-G58 GPU मौजूद हैय ग्राहकों को इसमें 4 जीबी रैम + 128 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज मिलती है.

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल-स्टीरियो स्पीकर्स मौजूद हैं. फोन NFC, IR Blaster, FM रेडियो जैसे फीचर्स सपॉर्ट के साथ आता है. शियोमी ने फोन में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है.

पावर के लिए रेडमी नोट 9T में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 18W के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि यूज़र्स को सिंगल चार्ज में दो दिन तक बैटरी लाइफ मिल जाएगी.

Related Articles

Back to top button