LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

नोएडा : पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात हुई मुठभेड़

नोएडा के थाना दादरी पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात एक मुठभेड़ हुई, जिसके बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी पुलिस तथा अपराध शाखा का दल रूपवास गांव के पास जांच कर रहा था

इसी बीच मोटरसाइकिल पर सवार होकर कुछ लोग आते हुए दिखाई दिए उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो, उन लोगों ने पुलिसकर्मियों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं.

उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई, जो उनमें से एक पंकज को लगी है, साथ ही मौके से भाग रहे एक बदमाश विमल को पीछा करके पुलिस ने पकड़ लिया.

उन्होंने बताया कि इनके अन्य साथी मौके से भाग गए. डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने इनके पास से 6.51 लाख रुपये नकद, देसी तमंचा, तथा लूट की रकम से खरीदी गई एक मोटरसाइकिल बरामद की है.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन आरोपियों ने 30 दिसंबर को चावल व्यापारी राकेश अग्रवाल की कार को ओवरटेक करके रोका था, तथा हथियार के बल पर उनसे 13,20,000 रुपए नकद लूट लिया था.

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की कई वारदातें करना स्वीकार की है. डीसीपी ने बताया कि देर रात ये बदमाश हथियार खरीदने अलीगढ़ जा रहे थे.

वहीं, कल खबर सामने आई थी कि शहर के मयचा श्मशान घाट इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस और बदमाशों के बीच अचानक मुठभेड़ शुरू हो गई.

गोकशी करने वाले बदमाशों और पुलिस के बीच जबरदस्त फायरिंग भी हुई थी. जानकारी के मुताबिक, काबिंग जारी दादरी थाना क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली की कुछ बदमाश गोकशी के इरादे से घूम रहे हैं.

सूचना मिलते ही जब पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी करने की तैयारी की तो उनके बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ में हुई फायरिंग के बीच चार बदमाश तो गाड़ी लेकर भाग गए, लेकिन तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button