LIVE TVMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

राजधानी दिल्ली में सुबह घने कोहरे के साथ छाई धुंध

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के अधिकतर हिस्सों में आज सुबह घने कोहरे की चादर के साथ धुंध छाई है. साथ ही दिन भर आसमान में बादलों का पहरा रहने की संभावना है.

हालांकि, बारिश के बाद दिल्ली के न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी देखी जा रही है. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में न्यूनतम तापमान बढ़कर 12.2 डिग्री सेल्सियस हो गया है.

मौसम विभाग के मुताबिक घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी काफी कम है. विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार दिल्ली में 14 जनवरी तक न्यूनतम तापमान 10-8 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 16-17 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

भारत मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 11 और 12 जनवरी को उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा और उत्तरी राजस्थान में शीतलहर चलने की संभावना है.

जबकि 14 से 28 जनवरी तक दक्षिण भारत में सामान्य से अधिक वर्षा हो सकती है. IMD के मुताबिक 13 जनवरी तक मध्य भारत में सामान्य से अधिक बारिश होने की संभावना है.

मौसम विभाग के मुताबिक उत्तराखंड , पंजाब, हरियाणा एवं उत्तरी राजस्थान में शीतलहर चल सकती है.

जबकि अगले दो दिनों में पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कुछ स्थानों तथा दिल्ली, पूर्वी उत्तर प्रदेश, राजस्थान, उत्तर पश्चिम मध्य प्रदेश में घना कोहरा छाए रहने की संभावना है.

Related Articles

Back to top button