LIVE TVMain Slideदेशबिहार

बिहार के छपरा में नाबालिग ने छेड़खानी से परेशान हो कर की आत्महत्या

सॉरी मां, सॉरी पापा, इस पाप को गंगा जल से भी नहीं धो पाऊंगी, इसलिए सभी को गुड बाय 16 साल की लड़की ने अपने सुसाइड नोट में कुछ ऐसा लिखा कि पूरे परिवार में हड़कंप मच गया.

लड़की के साथ गांव के ही मनचलों ने कथित रूप से गलत काम किया जो वह बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

नाबालिग द्वारा आत्महत्या किये जाने की ये घटना बिहार के सारण जिला के तरैया थाना के पिपरा गांव की है. पीड़िता बेसिक स्कूल पोखरा में आठवीं कक्षा की छात्रा थी.

पड़ोस में उसके चाचा की मृत्यु हो गई थी जिसे देखने घर के सभी सदस्य घर से बाहर थे, तभी उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

दरअसल लड़की के साथ रास्ते में दो मनचलों ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था, जिसके कारण वह काफी परेशान थी, लिहाजा उसने एक सुसाइड नोट लिखा और खुद को फांसी के फंदे पर लटका दिया.

16 साल की नाबालिग पीड़िता के साथ हुई इस वारदात के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं कि लड़कियों की सुरक्षा को लेकर प्रशासन कितना सतर्क है. बीच सड़क पर नाबालिग के साथ छेड़खानी की गई लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी.

सूत्रों से जानकारी के मुताबिक लड़की को उसी गांव के नीरज राम और भूषण राम मिलकर काफी समय से परेशान कर रहे थे.

घटना के एक दिन पूर्व रास्ते में लड़की के साथ दोनों ने मिलकर छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया जिसके बाद लड़की डिप्रेशन में चली गई और उसने आत्मघाती कदम उठाया.

लड़की के पिता के बयान पर इस घटना के बाद तरैया थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. हालांकि अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. नाबालिग द्वारा आत्महत्या की इस घटना से इलाके के लोग भी सकते में हैं.

Related Articles

Back to top button