LIVE TVMain Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेश

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना कहा। ….

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चित्रकूट में कामदगिरि की परिक्रमा और भगवान कामतानाथ के दर्शन करने पर तंज कसा है.

डिप्टी सीएम ने कहा कि जनता में अब इस बात को लेकर सवाल उठ रहा है कि अखिलेश यादव पहले क्यों नहीं गये. उन्होंने कहा कि जब सपा की सरकार थी कुंभ मेले में अखिलेश यादव नहाने भी नहीं आये. वहीं, साल 2019 में बीजेपी की सरकार में हुए कुंभ में अखिलेश यादव ने स्नान भी किया.

केशव प्रसाद यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा अखिलेश यादव रंग बदलने की सच्चाई जनता के सामने लाएं उन्होंने कहा कि 2022 में ही नहीं आने वाले 25 वर्षों में कभी सपा की प्रदेश में सरकार नहीं बनेगी.

जनता के आशीर्वाद और बीजेपी सरकार के काम से आगे भी बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर भी लड़ेंगे तो भी बीजेपी को नहीं हरा पायेंगे. अगले सभी चुनावों में भी बीजेपी की विजय होगी.

गौरतलब है कि अखिलेश ने चित्रकूट में कामदगिरि की परिक्रमा की और भगवान कामतानाथ के दर्शन किए थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने भगवान से उत्तर प्रदेश से बीजेपी की सरकार को हटाने की प्रार्थना की है.

अखिलेश यादव ने कहा यह पवित्र स्थल है. इस पवित्र स्थल से अगर आवाज जाएगी, तो दूर-दूर तक पहुंचेगी. हम भगवान से प्रार्थना करेंगे कि यह सरकार जाए और जनता से अपील है कि जब भी मौका मिले तो सरकार को हटाएं.

Related Articles

Back to top button